ब्रेकिंग
हरदा विधायक डॉ. दोगने द्वारा विधानसभा में उठाया एम.डी ड्रग्स एवं अवैध शराब का मुद्दा, पूर्ण तरह से प... Harda news: यातायात प्रभारी संदीप सुनेश ने स्कूली बच्चों को बताई यातायात पुलिस की कार्यप्रणाली, संके... सिवनी मालवा: सामाजिक कार्यकर्ताओं व समिति सदस्यों ने अपने जन्मदिन पर लगाए पौधे हरदा मप्र:मदिरा के अवैध विक्रय व संग्रहण के 6 प्रकरण दर्ज राजौरी जिले के एक गांव में आतंकवादियों द्वारा सुरक्षा चौकी पर गोलीबारी ,एक सैनिक घायल, अमरनाथ यात्रा... हरदा: एक बृक्ष १०० पुत्र समान कार्यक्रम हुआ आयोजित,वृक्ष मित्रों का हुआ सम्मान, युवा समाजसेवी पत्रका... खंडवा : कही शहर के नालों की सफाई मात्र खानापूर्ति तो नहीं? - शिवसेना खंडवा: सिंधी समाज का चालिहा पर्व 16 से समाजजन रखेंगे 40 दिन कठिन उपवास। इंदौर आईजी ने लिया एक्शन: पुलिस पुल पर कर रही अवैध वसूली, चौकी प्रभारी सहित चार निलंबित ,मोरटक्का प... मनावर: मंदिर के अंदर पुजारी ने किया प्रवेश तेंदुए ने किया पुजारी पर हमला, गंभीर घायल

बड़ी खबर हरदा: झाड़फुक के चक्कर में वनांचल में दो महिलाओं की हुई मौत, बड़वानी में उल्टी दस्त, 8 मरीज अस्पताल में भर्ती!

संदीप अग्रवाल टिमरनी हरदा। टिमरनी विकासखंड अंतर्गत रहटगांव तहसील के वन ग्राम बड़वानी में वाटर इंफेक्शन के चलते आधा दर्जन से अधिक ग्रामीण बीमार हो गए। जिला अस्पताल के डॉक्टर मनीष शर्मा ने बताया कि बड़वानी के सात से आठ मरीज जिला अस्पताल में भर्ती है। उल्टी दस्त की शिकायत थी। फिलहाल स्वास्थ में सुधार है। वही सूत्रों की माने तो बीते दिनो गांव में बीमारी के चलते दो महिलाओं की मौत हो चुकी है। वही बीमार लोगो की संख्या बढ़ गई। वही आज जिला अस्पताल से स्वास्थ विभाग की टीम गांव पहुंची है।

ज्ञात हुआ है कि पूर्व में झाड़ फूंक एवं उदासीनता के चलते उक्त बीमारी से 02 महिलाओं की मृत्यु हो चुकी है,जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा स्वास्थ्य परीक्षण के दौरान 08 अन्य मरीजों में लक्षण देख भर्ती करवाया गया।

मृतक महिलाओं की जानकारी : 

 1.मालती भगवानदास कोरकू उम्र 46 वर्ष,मृत्यु दिनांक 30/06/24.

2.श्रीमती मगराय छोटे लाल कोरकू उम्र 70 वर्ष, मृत्यु दिनांक 02/07/24.

- Install Android App -

Don`t copy text!