ब्रेकिंग
Harda News: कलेक्टर श्री सिंह ने मनमानी फीस लेने वाले 9 स्कूलों पर लगाया 2-2 लाख रु. का अर्थदंड, 2 स... Harda News: जलस्रोतों के संरक्षण हेतु 5 से 15 जून तक आयोजित होगा विशेष अभियान ‘नमामि गंगे’ अभियान की... BIG News : दिल्ली मे पारा पहुंचा 52.9 अब क्या होगा....? जानिए कितना है नुकसानदायक Harda Mp Big News: रेत माफिया के कब्जे से 390 डम्पर अवैध मुरूम जप्त की गई, कलेक्टर श्री सिंह ने की अ... Accident News : जम्मू हादसा यात्रियों से भरी यूपी की बस खाई में गिरी 21 की मौत बचाव कार्य जारी है Bhopal News : खेत में बने डेम में युवक के डूबने से हुई मौत Bhopal News : मप्र वन विभाग ने किया नीति में बदलाव निवेशकर्ताओं को मिलेगा लाभ Harda Breaking News: अजनाल नदी में डूबने से चाची और भतीजे की मौत, परिवार में छाया मातम! Shanidev's character: शनिदेव का किरदार मुझे धैर्य रखने, न्याय करने और अपने रोजमर्रा के कार्यों में व... PM Mudra Yojana 2024: सरकार दे रही है 10 लाख रुपए तक का लोन, ऐसे करें आवेदन

Big News Bhopal: बल्लभ भवन में 06 वीं मंजिल पर लगी आग देखे विडियो

भोपाल : शनिवार सुबह राजधानी के वल्लभ भवन में अचानक अज्ञात कारणों से आग लग गई। आग लगने की सूचना मिलते अधिकारियो ने  मौके पर फायर बिग्रेड की दमकल बुलवाई। लेकिन देखते ही देखते आग की लपटों ने विकराल रूप ले लिया।बल्लभ भवन में अफरा तफरी मच गई।

आग लगने से कई महत्वपूर्ण दस्तावेज जलकर नष्ट हो गए। बताया जाता है की गेट नंबर 5 और 6 के बीच बड़ी बिल्डिंग की 4, 5 और 6 वीं मंजिल पर आग लगने की जानकारी आ रही है। शनिवार सुबह मंत्रालय में आग लगने की सूचना नगर निगम फायर कंट्रोल रूम को विशाल खरे ने दी। कंट्रोल रूम से चार दमकलों को भेजा गया है। आग बुझाने का प्रयास किया जा रहा है। वह वल्लभ भवन की पुरानी बिल्डिंग है। बताया जा रहा है कि आग में कई महत्वपूर्ण दस्तावेज जल रहे हैं। भोपाल का फायर अमला मौके पर मौजूद है।

इधर मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा कि फिर आगजनी जैसी कोई घटना ना हो, इसके लिए आज निर्देश जारी किए हैं।

- Install Android App -

________________________________

यह भी पढ़े –

Don`t copy text!