ब्रेकिंग
हरदा: गैस सिलेण्डर अधिक मात्रा में संग्रहित होने पर तत्काल सूचित करें इन नंबरों पर Harda: गेहूँ उपार्जन हेतु 1 व चना उपार्जन हेतु 10 मार्च तक होंगे किसान पंजीयन Aaj Ka Rashifal: आज 28/01/2024 का राशिफल, Daily Horoscope Harda News: उपभोक्ता आयोग हरदा का आदेश: बैंक मैनेजरों को उपभोक्ता आयोग का कारण बताओ नोटिस जारी टिमरनी : खनिज विभाग की रेत माफियाओं से सांठ गांठ विधायक अभिजीत शाह पकड़ रहे अवैध रेत की ट्रेक्टर ट्रा... Harda News: अतिवृष्टि ओलावृष्टि से तबाह हुई किसानो की फसल, विधायक अभिजीत शाह पहुंचे खेतो में Harda News: राष्ट्रीय राजमार्ग निर्माण एजेंसी ठेकेदार द्वारा किसानों के खेतो में जाने वाले मार्ग को ... Breaking News: अब प्रदेश के मुख्य पर्यटन स्थलों को PPP मॉडल के तहत हवाई मार्ग से जोड़ा जाएगा साथ ही ... ग्राम पंचायत सचिव भर्ती 2024: पंचायत सचिव के 8000 पदों पर निकली भर्ती, ऐसे करे आवेदन PM Ujjwala Yojana 2024 : केंद्र सरकार ने किया बड़ा बदलाव, अब सिर्फ इन महिलाओं को मिलेगा लाभ

Harda News: पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर एक जिलाबदर को पकड़ा, वही दीप चंद जाट नाम के व्यक्ति का पुलिस पर आरोप जिला बदर खुलेआम घूम रहा पुलिस नही पकड़ रही

हरदा : कुसिया के निवासी दीपचंद जाट ने हरदा एसपी कलेक्टर और थाना प्रभारी को लिखित शिकायत की है की जिला कलेक्टर के द्वारा आपराधिक प्रवृति के अशोक जाट नाम का जिला बदर आरोपी शहर में खुलेआम काली फिल्म लगी गाड़ी में घूम रहा। दीपचंद का आरोप है की हरदा टी आई को शिकायत करने के बाद भी कोई कार्यवाही नही की जा रही है। दीपचंद जाट ने एसपी कलेक्टर को लिखित शिकायत की।

ज्ञात हो, सिटी कोतवाली पुलिस ने जिला बदर के एक आरोपी को शहर में पकड़ने में सफलता हासिल की। शहर पुलिस ने मुखबिर से मिली सूचना के बाद बुधवार को बस स्टैंड के पास के जिला बदर उल्लंघन संबंधी अपराध (राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम) में फरार आरोपी शक्ति पिता उज्जवल सिंह सिकली कर निवासी बस स्टैंड को गिरफ्तार किया। आरोपी को कोर्ट में पेश कर जिले से बाहर भेजा। कार्रवाई तुषार धनगर, सजन ठाकुर, जसमन लोवंशी, बृजेश बड़कुर, शैलेंद्र परमार ने की।

 क्या है शिकायत पत्र में –

सेवा में,

माननीय पुलिस अधीक्षक महोदय, एस.पी. कार्यालय हरदा, जिला हरदा म. प्र.

आवेदक :- दीपचंद जाट आयु करीब 52 साल, आत्मज स्व. नरिंग जी जाट, निवासी ग्राम कुसिया, थाना/तहसील हंडिया, जिला हरदा म. प्र. मोबा. नं. 9977168624 |

विषय :- माननीय कलेक्टर एवं जिला दण्डाधिकारी महोदय हरदा के द्वारा जिला बदर किये व्यक्ति अशोक हरनारायण जाट निवासी छोटी हरदा सांई मंदिर के पास कार कमांक MP47CA4005 से खुले आम घुमने संबंधी शिकायत ।

महोदय जी,

निवेदन है कि, अशोक जाट को कलेक्टर एवम् जिला दण्डाधिकारी हरदा के द्वारा दिनांक 01/01/2024 को जिला बदर किया है, उक्त आदेश के बावजूद उक्त व्यक्ति हरदा में खुले आम घुम रहा है, अभी दिनांक 15/01/2024 को मैं अपने घर जा रहा था तो करीब समय 01 बजे दोपहर को सांई मंदिर के पास कार कमांक MP47CA4005 से घूम रहा है, कार में काली फिल्म लगी है, मुझे देखकर उक्त व्यक्ति गोपीकिशन गार्डन में चला गया है. मैं तत्काल आकर शिकायत करता हूं उसे गिरप्तार किया जावे ।

उक्त व्यक्ति खुले आम हरदा जिला में घूम रहा है, लोगों में भय व्याप्त है, परंतु कोई कार्यवाही नहीं हो रही है, मैंने पूर्व में भी आवेदनपत्र दिये हैं, एवं एस.डी.ओ.पी हरदा अर्चना शर्मा को यह मौखिक सूचना दी थी कि उक्त व्यक्ति पुलिस लाईन के सामने एक कार्यकम में उपस्थित है तो मेडम ने मुझसे कहा कि पुलिस को नही मिल रहा है आपको कहां से मिल गया।, तो मैने उक्त कार्यकम में शामिल अशोक की मोबाइल पर ली फोटो भी मेडम को बताई परंतु कोई कार्यवाही नही की गई,। आज सूचना करता हूं तत्काल कार्यवाही की जाकर गिरप्तार किया जावे ।

|| प्रार्थना ||

अतः श्रीमान जी से विनम्र निवेदन है कि, तत्काल कार्यवाही कर हरदा जिले की जनता को भय मुक्त करने की कृपा करें, एवं कलेक्टर जिला दण्डाधिकारी के आदेश का पालन करवाये, एवं उक्त व्यक्ति को गिरप्तार करवाया जावे, धन्यवाद जयहिन्द ।

दिनांक : 15/01/2024

आवेदक

दीपचन्द्र जाट

यह भी पढ़े-

- Install Android App -

Don`t copy text!