ब्रेकिंग
हरदा हंडिया: नर्मदा नदी में गंगा दशमी स्नान करने गए दो युवक गहरे पानी में डूबे, एक की लाश पास में ही... हंडिया : मानव श्रृंखला बनाकर स्वच्छता की शपथ दिलाई हंडिया : हर हर गंगे व ‌नर्मदे हर के उद्घोष के साथ हजारों श्रद्धालुओं ने लगाई मां नर्मदा में आस्था की... Harda News: पिछले 24 घंटों में जिले में 12.9 मि.मी. औसत वर्षा हुई Harda News: रेडक्रास समिति के स्थायी सदस्यों की सूची प्रकाशित दावे आपत्ति 28 जून तक प्रस्तुत करें, 5... Harda News: मानव श्रृंखला बनाकर और शपथ दिलाकर की जल संरक्षण की अपील Dewas News : टेंकर को पलटता देख क्लीनर जान बचाने ट्रैक्टर से कूदा मगर गर्म डामर काल बनकर उस पर गिरा ... Police News : आधी रात को सड़क पर उतरी पुलिस 667 बदमाशों की करी धड़ पकड़ Gaon ki Beti Yojana 2024 : गांव की बेटियों की हुई मौज, बेटियों को अब मिलेंगे पुरे 5000 रूपए, ऐसे करे... Khategaon News: नर्मदा नदी के इस घाट पर टूरिस्‍ट ट्रेवलर बस से पहुंची खनिज विभाग की टीम 28 ट्रैक्टर ...

IPL 2024 : फलौदी सट्टा बाजार में जिस टीम पर कम रुपया लगता है, उसे जीत का दावेदार माना जाता है

क्रिकेट का नशा सर चढ़कर बोलता हैं। लोग क्रिकेट के इतने दीवाने है कि इसके लिए अपना खाना पीना सोना सब कुर्बान कर देते हैं अभी वर्तमान में आईपीएल मैच 2024 चल रहा है जो अब आखिरी पायदान पर है। इसमें 26 मई को अंतिम मैच होगा। जिसमें कोलकाता नाइट राइडर्स ने अपनी जगह बना ली हैं उसके साथ क्वालीफायर्स 2 को जीतने वाली टीम को करना होगा।

मकड़ाई एक्सप्रेस 24 खेल : ( IPL 2024  Phalodi Satta Bazar)   क्या कहता फलौदी सट्टा बाजार : सट्टा बाजार में उपर नीचे होता रहता है इसमें किसी भी वक्त कुछ भी बदलाव आ सकते हैं अभी हम बात करे आईपीएल की तो विगत सप्ताह सट्टेबाजों ने सनराइजर्स हैदराबाद पर कम भाव लगाया था, ज्ञात हो कि जिस टीम पर सबसे कम भाव लगते मतलब उसे जीत का दावेदार माना जाता हैं। पिछले सप्ताह सनराइजर्स हैदराबाद पर 1.70 रुपया का भाव लगा था और इस टीम को सबसे बड़ा दावेदार माना गया था। क्वालीफायर्स में हारने के बावजूद इस टीम पर भाव बढ़े नहीं है। इसलिए कई बार यह दावे फेल भी हो जाते हैं इधर कोलकाता नाइट राइडर्स के भाव में गिरावट दिख रही हैं। कोलकाता नाइट राइडर्स का भाव 1 रुपया 70 पैसा हो गया है। जबकि सनराइजर्स हैदराबाद का भाव 2 रुपए से ऊपर है दूसरे राजस्थान रॉयल्स का भाव अभी भी सबसे ज्यादा है। जिस पर भाव ज्यादा लगा समझो जीत के दावेदार में सबसे नीचे है। पिछले राजस्थान रायल पर 8.50 सबसे ज्यादा भाव देखने को मिल रहा है।

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु पर 5 रुपए का भाव था। अब जीतना तो बैंगलुरु को चाहिए मगर हुआ इसका उल्टा बेंगलुरु हार कर आईपीएल 2024 से बाहर हो गई।इसलिए कहा गया है कि दावे अक्सर उल्टे भी हो जाते हैं फिर भी फलौदी सट्टा बाजार के बारे में यही कहा जाता हैं कि क्रिकेट की जिस टीम पर सबसे कम भाव लगता हैं वही जीत की प्रबल दावेदार होती हैं।

Note :  मकड़ाई एक्सप्रेस 24 ऐसे किसी दावे का समर्थन नही करती है।

Makdai Express 24 Social Media Handles

- Install Android App -

Don`t copy text!