ब्रेकिंग
MP Big News: घर के मुखिया ने जिगर के टुकड़े बेटा और बेटी के साथ पेड़ में फांसी लगाकर कर ली आत्महत्या... Harda News: कलेक्टर श्री आदित्य सिंह ने बैठक में दिये निर्देश: सभी विभागों की रंगाई पुताई हो, साफ सफ... Harda News: अत्याचार निवारण अधिनियम के तहत पीड़ितों को पात्रतानुसार राहत दिलाएं: कलेक्टर श्री सिंह ने... Harda News: अमानक कीट नाशक व खाद बीज विक्रय करने वाले संस्थानों के लायसेंस निलंबित व निरस्त करने की... Rajgarh News : आपसी विवाद में पति ने पत्नि पर किया फायर, पत्नि की हुई मौत Crime News : 21 वर्षीय स्टेज परफाॅर्मर से साथियों ने नशीला पदार्थ खिलाकर किया गैंगरेप Pradhan Mantri Awas Yojana: प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत आवेदन प्रक्रिया हुई शुरू, ऐसे करें अप... इस दिन होगा लाडली बहना योजना का तीसरा चरण शुरू, राज्य की वंचित महिलाएं कर सकेंगी आवेदन फार्म जमा, दे... CM Kisan Kalyan Yojana: के अंतर्गत ऐसे करें आवेदन फार्म जमा, मिलेगा ₹6000 का लाभ, देखिए पूरी जानकारी Ladli Bahana Awas Yojana: मध्य प्रदेश सरकार लाडली बहना आवास योजना की पहली किस्त में देगी ₹30000, यहा...

Sex Power Increase: इन घरेलू उपायों से बढ़ाएं अपनी मर्दाना शक्ति अपने पार्टनर को करे खुश

Sex Power Increase: हर मर्द चाहता है कि उसमें अत्याधिक शारीरिक क्षमता हमेशा बनी रहे उसमें शारीरिक ताकत की कमी न हो। इसके लिए वह युवास्था से तमाम तरह के प्रयास करता रहता है। इसके लिए मेडिकल दुकानों से तरह-तरह की महंगी दवाई गोलियां लेता रहता है। इसके बाद कई बार पत्नि के सामने खुद को कमजोर साबित कर बैठता है। स्थिति यह होती है कि इस तरह की परेशानी वह किसी को बता भी नही पाता है। बही पत्नी भी इस बारे में पति व अन्य किसी को नही बोल पाती और दोनो में मानकिस तनाव झगड़े होने लगते है।

बाजारु दवाईयां करती है शरीर को खोखला – कुछ विवाहित व्यक्ति अपने पार्टनर के साथ ज्यादा समय बिताना तो चाहते है। लेकिन शारीरिक क्षमता में कमी होने से अपनी लाइफ का मजा नही ले पा रहे है। कई बार ये लोग तरह-तरह की दवाइयों का सेवन करते है। जो की शरीर को अंदर से खोखला कर देती है। इसके लिए हम आपको बता रहे प्राकृतिक उपाय जो हमारे प्राचीन चिकित्सा ग्रंथो में है। यह सरल और सटीक उपाय है जो आपको निश्चित फायदा देगे शरीर और मन दोनो मजबूत करेगे। इनका नियमित सेवन करेगें तो सेक्स पावर भी बढ़ जाएगी।

देशी काला चना – आपको याद होगा कि बचपन में ही हमारे बडे लोग हमे सुबह रात मे भिगाकर रखे चने खाने की कहा करते थे। चने में बहुत ताकत होती है। देशी चना रात में भिगाकर रख दे और सुबह व्यायाम करने के बाद नाश्ते के बाद उसमें काला नमक मिला कर खाए तो आपको कुछ ही दिन में शरीर में शक्ति का अहसास होगा। इसमें आप थोड़े से फलीदाना भी ले सकते है।

खारक में होती बहुत शक्ति– मनुष्य की 35 वर्ष की उम्र के बाद हड्डियों मांस पेशियों में दर्द की समस्या बढ़ जाती है। घुटना कमर दर्द और शरीर मे कमजोरी लगना, भूख में कमी यौन शक्ति का हास आदि समस्या उसे होने लगती है। इसका एक सरल उपाय यह है खारक जिसे आप छुआरा भी कहते है। इसमें कैल्सियम की मात्रा भरपूर होती है | जिसका नियमित सेवन से शरीर की कमजोरी दूर होती है। सेक्स लाईफ को भी मजबूत बनाता है। 5-6 छुआरों दूध में उबालकर रात में खाने से आपकी यौन इच्छा और यौन शक्ति बढ़ती है।आप रोजाना सुबह शाम को छुआरों को सेवन कर सकते है। ध्यान रखें की शक्कर का उपयोग इस दौरान कम करें।

आवला है अमृत- कहा जाता मर्दाना शक्ति को बढ़ाने के लिए आंवला बहुत लाभकारी होता हैं इसमें कुछ वस्तुएं और मिलाकर इसका च्वयनप्राश बनाया जाता है। जिसका सेवन बच्चे युवा और बुजुर्ग कोई भी कर सकता है। आवंला चूर्ण को शहद के साथ मिलाकर सेवन करें तो पुरुषो की शारीरिक क्षमता कई गुना बढ़ जाती है।

अश्वगंधा, बादाम और मूसली का शक्ति महास्त्रोत – पुरुषो में ताकत बढ़ाने के लिए रसायनिक दवा के बजाए आयुर्वेद ज्यादा हितकारी होता है जो किसी प्रकार का नुकसान न कर शरीर को हर तरह से फायदा ही करता है। इसमें अश्वगंध और मूसली का उपयोग की तारीफ आयुर्वेद ग्रंथो मे भी की गई है। इनके पाउडर को एक चम्मच खाली पेट गर्म दूध के साथ लेने से कुछ ही दिनों शरीर की क्षमता में वृद्धि हो जायेगी और पार्टनर भी खुश होगा। तीनों वस्तुओं को अलग अलग ही सेवन करना है। तरीका एक ही चम्मच दूध में उबालकर सेवन किया जाए।

- Install Android App -

लहसुन का तेल– सरसों के तेल मे लहसुन की 5-6 कलियां भूनकर इस तेल की मालिश करने से शरीर की मांस पेशियां पुष्ट और मजबूत बनती है। शारीरिक क्षमता बढ़ाने के लिए लहसुन की कलियों हल्का सा भूनकर सेवन कर सकत़े है। इन उपायों से आप अपनी शारीरिक क्षमता को कई गुना बढ़ा सकते है और पार्टनर को खुश रख सकते है।

Thirteen ways to improve sexual performance

  • Focus on foreplay. Share on Pinterest Simple lifestyle changes can help to improve erectile dysfunction and reduce anxiety.
  • Try the start-stop technique.
  • Try something new.
  • Manage anxiety and stress.
  • Quit smoking.
  • Open communication.
  • Address relationship issues.
  • Get more exercise.
Don`t copy text!