ब्रेकिंग
मुख्यमंत्री कन्या उत्थान योजना 2024: बिहार सरकार देगी राज्य की बेटियों को ₹50000, यहां जानें आवेदन प... Mukhyamantri Bahan Beti Swavalamban Protsahan Yojana: सरकार को नई योजना के तहत महिलाओं को मिलेंगे ₹1... PM Awas Yojana Latest Update: पीएम आवास योजना को लेकर केंद्र ने जारी किया बड़ा अपडेट, देखे पूरी जानक... Mp Big News: सिवनी के कलेक्टर और एसपी को मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने हटाया । हरदा : हरदा जिले के विभिन्न पोलियो बूथ पर 5 वर्ष तक की आयु के बच्चों को पोलियो की दवा पिलाई गई Harda News: जिले के अन्नदाताओ को चोर समझ रहा है जिला प्रशासन : मोहन बिश्नोई ग्रामीण परंपरागत खेलों को बढ़ावा देती ग्रामीण संस्कृति,बचपन के देशी खेल को बढ़ावा दे रहे पंचायत के ग... देवास जिले में 23 जून रविवार को जन्म से 5 वर्ष तक के बच्चो को पिलाई जाएगी पोलियों की दवा हरदा जिले में प्रथम आगमन पर केंद्रीय मंत्री श्री उइके का हुआ जगह-जगह स्वागत, मंत्री श्री उइके ने पौध... Aaj ka rashifal: आज दिनांक 23/06/2024 का राशिफल, जानिए आज क्या कहते है। आपके भाग्य के सितारे

Timarni News: चैनल की TRP बढ़ाने वेब पोर्टल के तथाकथित पत्रकार ने जननी 108 एंबुलेंस वाहन चालक को किया बदनाम!

टिमरनी : पत्रकारिता लोकतंत्र का चौथा स्तंभ है। एक अच्छे सच्चे ईमानदार पत्रकार का काम है। जनता की आवाज को उठाना अन्याय अत्याचार, भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाना। वही पत्रकार का काम पक्ष विपक्ष दोनों की बात को रखना भी उसका कर्तव्य है। लेकिन वर्तमान समय में कई ऐसे लोग पत्रकारिता के क्षेत्र में आ गए। जो सिर्फ टीआरपी के लिए निजी स्वार्थ के लिए कुछ भी कर सकते है। जिनके कारण पत्रकारिता बदनाम हो रही।

जननी एंबुलेंस वाहन चालक का पक्ष नही लिखा,एक पक्षीय खबर लगाकर बदनाम किया।

मात्र 09 हजार रुपए महीने में एंबुलेंस वाहन चलाने वाले ड्राइवर जो 24 घंटे जनता की सेवा में लगे रहते है। उनके कारण कई घायलों को समय से अस्पताल पहुंचाने का काम किया जाता है।  लेकिन एक तथाकथित पत्रकार ने टी आरपी झूठी वाहवाही बटोरने के कारण संजीवनी जननी 108 एंबुलेंस के वाहन चालक को बदनाम करने का काम किया।

दरअसल पूरा मामला रहटगांव के ग्राम खुमी का है।

मकड़ाई एक्सप्रेस को बताया अपना दर्द ड्राइवर बोला मेरा पक्ष सुनने को तैयार नही, बोला बदनाम कर दूंगा। 13 अप्रैल को हुआ टिमरनी अस्पताल की जननी 108 एंबुलेंस वाहन चालक राहुल दुनगे एक डिलेवरी केस में टिमरनी अस्पताल की जननी एंबुलेंस गाड़ी नंबर cg 04 NZ 5946 से 13 अप्रैल को 9 बजकर 30 मिनिट पर आईडी केस ड्राफ मिला। महिला का नाम समोती बाई पति हरिओम है। उक्त महिला को रहटगांव अस्पताल से लेकर उसके गांव खुमी छोड़ने गया था।

इसी दौरान एक तथाकथित पत्रकार ने खुमी गांव के आगे जननी 108 एंबुलेंस वाहन को रोका। और बोला की जंगल में रिश्तेदार को छोड़ने मजे करने जा रहे हो। ओर विडियो बनाने लगा। ड्राइवर बोला पत्रकार महोदय मेरा कोई रिश्तेदार नही रहता। मेरी गाड़ी की एक स्टेपनी गवासेन में है। उसे लेने जा रहा हु। इसी लिए इस रास्ते से जा रहा हु। लेकिन तथाकथित पत्रकार विडियो बनाते रहा। और दूसरे दिन अपने बेब पोर्टल पर खबर लगाकर जननी एंबुलेंस वाहन चालक को बदनाम करने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

जिसके कारण एंबुलेंस वाहन ड्राइवर को बेवजह परेशान होना पड़ा। ओर अधिकारियो की डाट फटकार भी खाना पड़ा। इतना ही नहीं उक्त ड्राइवर को भोपाल कार्यालय जाकर नोटिस का जबाव देना पड़ा।

______________

- Install Android App -

यह भी पढ़े –

अपडेट खबरों के लिए हमारे whatsapp चैनल को फ़ॉलो करें –

Don`t copy text!