ब्रेकिंग
MP BIG News : कठुआ में हुए आतंकी हमलें में छिंदवाड़ा का कबीर हुआ शहीद पैथोलॉजी लैब फर्जी रिपोर्ट कलेक्टर को मिली शिकायत, जांच करने पहुंची टीम, विजय पैथोलॉजी को किया सील देवास: कांटाफोड पुलिस को मिली बड़ी सफलता, चोरी तथा ट्रक कटिंग करने वाले दो चोर धराए! खातेगांव: जल है तो कल है इसे बचाने के लिए हमें जल संरचनाओं को पुर्नजीवित करने के प्रयास करना होंगे- ... Breking News : बाइक सवार लूटेरों ने दिन दहाड़े पिस्टल दिखाकर व्यापारी से की 27 लाख की लूट कांग्रेस नेता सुरेंद्र जैन के बेटे संकल्प को कार दुर्घटना में बनाया आरोपी ! एफआईआर दर्ज ! हंडिया : पीए श्री स्कूल हंडिया के प्रधान पाठक जीआर चौरसिया द्वारा शिक्षकों को एक दिवसीय प्रशिक्षण दि... नर्मदा पुरम : नर्मदापुरम जिले के नगरों/ग्रामों में देखी गई विशेष खगोलीय घटना, साया ने छोड़ा,काया का ... Big News Mp: खंडवा जिले में 6 बदमाशो को जिला बदर करने के आदेश जारी! हरदा : जनशिक्षा केन्द्र महात्मा गांधी हरदा की मासिक समीक्षा बैठक सम्पन्न हुई

Big News : श्रद्धालुओ की बस को गिट्टी से भर ट्रक ने मारी हादसे में 12 लोगो की मौत 10 घायल

मकड़ाई एक्सप्रेस 24 उ.प्र.: शनिवार की देर रात को श्रद्धालुओ से भरी बस पर गिट्टी से भरे डंपर के पलटने हादसा हो गया। बताया जा रहा हैं कि श्रद्धालुओ की बस सीतापुर से पूर्णागिरि जा रही थी। शनिवार की रात को बस खुटार इलाके के गोला बाईपास रोड पर एक ढाबे पर श्रद्धालुओ के चाय नाश्ते के लिए रुकी थी। तभी गिट्टी से भरे अनियंत्रित गति से आ रहे ट्रक ने पीछे से पहले बस में टक्कर मारी और फिर उसी पर पलट गया। बस के अंदर यात्रियों की चीख.पुकार मच गई।

हादसे में 12 श्रद्धालुओं की मौत –

मौके पर उपस्थित लोगो ने तत्काल पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने वाहन में बुरी तरह फंसे श्रद्धालुओ को करीब 3 घंटे के रेस्क्यू के बाद बाहर निकाला। बताया जा रहा है कि तब तक 11 श्रद्धालुओं की मौत हो चुकी थी। हादसे में गंभीर रूप से घायल 10 लोगों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान एक और की मौत हो गई।

जानकारी अनुसार सीतापुर जिले के सिधौली इलाके के बड़ाजेठा गांव के श्रद्धालु शनिवार की रात मां पूर्णागिरि के दर्शन के लिए जा रहे थे। सभी एक प्राइवेट बस में सवार थे। इसी दौरान शाहजहांपुर के खुटार इलाके के गोला बाईपास रोड पर बस एक ढाबे पर रुकी श्रद्धालुओं को यहां खाना खाना था। कुछ लोग बस से उतर कर ढाबे पर पहुंच चुके थे। जबकि कुछ श्रद्धालु बस में बैठे थे। इसी दौरान बीच रात 11.20 बजे के आसपास गिट्टी से लदे एक ट्रक ने बस में जोरदार टक्कर मार दीं ट्रक बस के ऊपर ही पलट गया हादसे के बाद चीख-पुकार मच र्गई।

‘इस दिन होगा अनंत अंबानी का दूसरा प्री-वेडिंग समारोह’ जानें इस आयोजन की पूरी खबर, क्या है खास

पीएम सूर्योदय सोलर पैनल योजना: 1 करोड़ घरों में लगेगा सोलर पैनल, जीरो होगा बिजली बिल

- Install Android App -

NSDL New Pan Portal: अब घर बैठे मात्र 2 घंटे बन जायेगा पैन कार्ड, शुरू हुआ नया पोर्टल

Don`t copy text!