ब्रेकिंग
PM Kisan Status Check: इस दिन जारी होगी 17वी किस्त, ऐसे चेक करें अपना स्टेटस Harda News: पेयजल समस्या के निराकरण के लिये अधिकारी प्रो-एक्टिव होकर कार्य करें : कलेक्टर श्री सिंह हरदा : आदिवासी सरपंच को बेरहमी से एक दर्जन से अधिक लोगो ने जंगल में ले जाकर मारा पीटा,सरपंच को कई जग... लखपति महिला योजना 2024: अब बहनो को मिलेंगे 05 लाख रुपये, केंद्र सरकार 03 करोड़ महिलाओं को बनाएगी लखप... Big News : अरविंद केजरीवाल के कहने पर सीएम आवास में स्वाती मालीवाल से PA ने की मारपीट महतारी वंदन योजना 2024: इस दिन आएगा तीसरी किस्त का पैसा, सिर्फ इन महिलाओं को मिलेगा लाभ CBSE Board Result 2024: 10वी 12वी रिजल्ट का रिजल्ट हुआ जारी, ऐसे देखे अपना रिजल्ट Seoni News : फरियादी ही मुख्य अपराधी है, रुई से भरे ट्रक में आग लगने का मामले का हुआ खुलासा Bhopal News: क्या सीएम और मंत्री को मतदान केंद्र में फोटो सेशन की विशेष अनुमति है ? - एक्टिविस्ट अजय... MP Breaking News: सेना के वाहन कार और बस की टक्कर में 03 की मौत 10 हुए घायल

देहरादून; ट्रैन में अचानक लगी आग,कांसरो वन रेंज के जंगल मे 

नई दिल्ली। बड़ी खबर दिल दहला देने वाली जहा शनिवार को एक ट्रेन मे अचानक आग लगी गई। जानकारी के अनुसार देहरादून रेलवे ट्रैक पर कांसरो वन रेंज के जंगल में दिल्ली से देहरादून आ रही शताब्दी एक्सप्रेस की एक कोच में अचानक आग लग गई।
चलती ट्रेन में आग लगने से हड़कंप मच गया।
लोको पायलट ने इमरजेंसी ब्रेक लगाकर ट्रेन को जंगल में ही रोक दिया। तत्काल कोच को खाली कराया गया। इसके साथ ही इस कोच को रेलगाड़ी से अलग कर अन्य डिब्बों को सुरक्षित बचा लिया गया है। इस ट्रेन में सवार सभी यात्री सुरक्षित हैंं।

घटना शनिवार दोपहर करीब 12:30 बजे की बताई जा रही है। शताब्दी एक्सप्रेस जब राजाजी टाइगर रिजर्व की कंसरो रेंज से होकर गुजर रही थी तभी रेलगाड़ी के (सी 5) कोच में अचानक आग लग गई। कोच में मौजूद यात्रियों ने इमरजेंसी चेन खींचकर लोको पायलेट को सूचना दी थी।

- Install Android App -

Don`t copy text!