ब्रेकिंग
Harda: श्रीराम ट्रासपोर्ट फायनेंस कम्पनी से वाहन लोन लिया,लेकिन चुकाया नहीं , चेक हुआ बाउंस अब कोर्ट... खंडवा : उडान फरिश्तों की” समर केम्प का हुआ शुभारम्भ Harda News: सोनतलाई, झांजरी नहर पर अनिश्चित कालीन धरना शुरू,किसान बोले ज़ब तक पर्याप्त पानी नही मिलेग... Big News Harda: पूर्व मंत्री कमल पटेल सहित तीन अन्य पर FIR दर्ज ,पीठासीन अधिकारी निलंबित खातेगांव/देवास : कलेक्टर श्री गुप्‍ता ने मतदाताओं से लोकसभा निर्वाचन में शत-प्रतिशत मतदान की अपील की Big News Dewas: नानसा गांव में पति ने पत्नी की कुल्हाड़ी मारकर की हत्या, लड़की और ससुर घायल खातेगांव : देवास, सोनकच्‍छ, हाटपीपल्‍या और बागली विधानसभा में लोकसभा निर्वाचन संबंधी सभी तैयारियां प... MP Big NEWS: BJP पूर्व जिलाध्यक्ष की सड़क हादसे में हुई मौत, पत्नी जिला पंचायत अध्यक्ष रह चुकी। Harda/Handia: खेत में काम करते समय किसान के 18 साल के बेटे को लगा करंट हुई मौत, परिवार सदमे में katani News : नाबालिग ने प्रेमिका की मां पर किया फायर हुआ फरार, महिला की हालत गंभीर

प्रेमी को प्रेमिका के साथ देख परिजनों ने सिर मुंडवा पहनाई जूतों की माला

मकड़ाई समाचार UP : प्रेम-प्रसंग चलाना कब किसे महंगा पड़ जाए कुछ नहीं कहा जा सकता। ऐसा ही एक मामला बुधवार को जिले में सामने आया। जिसमें औरैया से ननिहाल आई युवती के परिजन ने उसके प्रेमी को कथित छेड़छाड़ करते देखने के बाद पीट दिया। इतना ही नहीं पीटने के बाद प्रेमी के बाल मुंडवाकर उसे जूतों की माला पहनाई और गांव में घुमाया। मोहल्ले में दिनभर यह घटना चर्चा का विषय बनी रही। इस प्रकरण की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची तो युवती के परिजन का हंगामा बंद नहीं हुआ और उनकी पुलिसकर्मियों के साथ नोकझोक  हो गई।

ये है पूरा मामला

औरैया जिले के एक गांव से किशोरी कुछ दिन पूर्व अपने ननिहाल इंदरगढ़ थाना क्षेत्र के मझरेटा गांव में आई थी। उसके बाद से ही गांव के एक युवक के साथ उसका प्रेम-प्रसंग शुरू हो गया। युवती के परिजन के मुताबिक उन्होंने बुधवार दोपहर युवक को छेड़छाड़ करते देख लिया था। तब वे लोग युवक को अपने घर ले गए। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक घर लाने के बाद युवती के परिजन ने उसके प्रेमी के बाल मुंडवाकर उसे जूता-चप्पल की माला पहनाई। इसके बाद उसे पूरे गांव में घुमाया और उसकी जमकर पिटाई की गई। प्रकरण करीब एक घंटे तक चला। सीओ ने बताया कि मुकदमा दर्ज किया जाएगा। घटना में शामिल सभी आरोपितों को पकड़ा जाएगा और जेल भेजे जाएंगे। सजा देने का अधिकार सिर्फ न्यायालय को है। किशोरी पक्ष को कोई शिकायत थी तो थाना में अपनी समस्या बतानी चाहिए थी। ऐसे लोगों को बख्शा नहीं जाएगा।

- Install Android App -

Don`t copy text!