ब्रेकिंग
रहटगांव : सच में पुलिस के हाथ बहुत लंबे होते है। कागजों में 11 साल पहले जो मर गया। उसे पुलिस ने जिंद... हंडिया : घरों तथा पांडालों में विराजे गणपति बप्पा,, गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंजी धार्मिक न... हरदा न्यूज: 2 अलग-अलग मामलों में फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये एसपी ने किया इनाम घोषित! कलारीपट्टू जिला स्तरीय प्रतियोगिता में डिजिटल स्कूल ने गाड़ा कामयाबी का झंडा। JNVST Admission Form 2025: कक्षा 6 में प्रवेश के लिए अंतिम तिथि नजदीक, जल्द करें आवेदन Manjhi Ladki Bahin Yojana List 2024: महिलाओं को हर महीने मिलेंगे 1500 रुपए और मुफ्त 3 एलपीजी सिलिंडर घोर कलयुग : जमीन के टुकड़ों के लालच में भाई ने भाई के साथ की गद्दारी! फर्जी हस्ताक्षर कर बेटे के नाम... Harda: रामभरोस मुंडेल विधायक प्रतिनिधि नियुक्त,समर्थको ने दी बधाई। हरदा:आबकारी विभाग हरदा की अवैध मदिरा के विक्रय के विरुद्ध कार्यवाही में 06 प्रकरण दर्ज  66600 रुपए क... विनेश फोगाट को कांग्रेस ने बनाया अपना उम्मीदवार, पूर्व भाजपा सांसद और भारतीय कुश्ती महासंघ के पूर्व ...

हरदा (आदमपुर) : सरपंच ने सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर जिला कलेक्टर का ध्यान आकर्षित कराया, साहब 25 साल से एक किलो मीटर तक कीचड़ वाली सड़क से होकर निकलते है । ग्रामीण, आप हमारे गांव की सड़क बनवा दो!

रिपोर्ट – शुभम इंदौरे, हरदा : जिले की ग्राम पंचायत आदमपुर में हंडिया से करताना मार्ग जो आदमपुर से होते हुए जाता है ।बाईपास हंडिया भमोरी आदमपुर नांद्रा गुलास करताना और आसपास के गांव इस रास्ते से लगे हैं। ग्राम पंचायत आदमपुर से यह बायपास रोड है।

24 घंटे यह रास्ता चलता है ग्राम पंचायत आदमपुर में 1 किलोमीटर का रोड है । वह आज तक नहीं बना है कितने ही नेता आ चुके हैं । चुनाव समय भी नेता आते है आश्वासन देते है। की रोड जल्दी बनेगा। लेकिन पिछले 25 साल से तो यही सुनते आ रहे हैं। की रोड बनेगा रोड बनेगा अभी तक नहीं बना है ।

उक्त दुख भरी एक दर्जन से अधिक गांव के लोगो की जनहित की समस्या को ग्राम पंचायत आदमपुर के सरपंच लक्ष्मी जाट ने अपने बेटे अनिल जाट के माध्यम से सोशल मीडिया पर रखकर गांव की इस बड़ी समस्या से जिला कलेक्टर और नेता मंत्री जन प्रतिंनिधियों का ध्यान आकर्षित कराया।

सरपंच लक्ष्मी जाट का कहना है –

ये एक किलोमीटर सड़क मार्ग पंचायत के अधीन नहीं है। नहीं तो हम उसको बना देते लेकिन सड़क कि स्थिति देखकर गांव मे आने वाले मेहमानो और राहगीरों के सामने हमे शर्मसार होना पड़ता है।

- Install Android App -

सरपंच पुत्र अनिल ने भी बताया कि –

जिला कलेक्टर महोदय ही इस सड़क को बनवा सकते है। क्योंकि नेता तो सिर्फ झूठे आश्वासन देते है।

______________

यह भी पढ़े –

अपडेट खबरों के लिए हमारे whatsapp चैनल को फ़ॉलो करें –