ब्रेकिंग
Aaj Ka Rashifal | राशिफल दिनांक 21 जून 2024 | जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे सिवनी मालवा : मुख्यमंत्री की मंशा को पलीता लगा देगें ये नेता और अधिकारी, विधायक के गृह ग्राम बघवाड़ा... खण्डवा : खण्डवा हत्या के आरोपीयों को तत्काल गिरफ्तार कर न्यायालय पेश किया गया Harda News: हरदा जिला अस्पताल में महिला वार्ड में भर्ती लड़की हुई गायब, पुलिस ने 12 घटों के अंदर गुम... Harda News: '21 जून योग दिवस पर विशेष' सूर्य किरणो से प्रदेश के 14 जिलों में कर्क रेखा पर आज शून्‍य ... खंडवा : अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर विशेष, पानी में तैरते हुए योग, इस शख्स की कला देखकर हो जाएंगे हैरा... Harda News: ‘‘स्वयं एवं समाज के लिए योग’’ की थीम पर आयोजित होगा अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस कार्यक्रम Harda News: बिरसा मुंडा स्व-रोजगार योजना के तहत मिलेगा 50 लाख रुपये तक का ऋण Harda News: पल्स पोलियो अभियान के तहत 23 से 25 जून तक बच्चों को पिलाई जाएगी दवा Harda News: जिला स्तरीय रोजगार मेले में 143 युवाओं का हुआ प्राथमिक चयन

MP News : युवक पर धारदार हथियार से हमला, हुई मौत

मकड़ाई एक्सप्रेस 24 दमोह : शहर में अपराध की घटनाएं हो रही हैं। जहां पर प्रशासन की नाक के नीचे ही शुक्रवार की रात को एक युवक पर धारदार हथियार से हमला किया गया। युवक के पेट और सीने पर चाकू मारा गया। जिसकी अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में मौत हो गई। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया हैं पुलिस द्वारा आरोपी की तलाश की जा रही है।

हमले का कारण अज्ञात है।

कयास लगाया जा रहा है कि इस घटना के पीछे प्रेम प्रसंग का मामला है या आईपी एल में बैट लगाने की बात हो सकती है। पुलिस ने बताया कि शहर के महाकाली चैराहा फुटेरा बार्ड 2 के साहिल पुत्र संदीप सेन उम्र 18 वर्ष पर लोको ब्रिज के पास शुक्रवार देर रात में कुछ युवकों ने एक राय होकर हमला कर दिया। आरोपियों द्वारा साहिल के शरीर पर चाकुओं से पेट पीठ और पैर पर हमला किया। उसकी हालत गंभीर होने पर उसे तत्काल जिला अस्पताल लाया गया जहां उसे चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया है।सूत्रों की माने किसी अनुज गुरु नाम के आरोपित ने चाकू मार कर हत्या की गई है। हमले का कारण अभी अज्ञात है।

Makdai Express 24 Social Media Handles

- Install Android App -

Don`t copy text!