ब्रेकिंग
Harda news: अज्ञात युवक की लाश मिली ,कड़ोला नदी के पास पुलिस जांच में जुटी ! सावन के पहले सोमवार महाकालेश्वर मन्दिर मे भक्तों की भीड़,  रात 2:30 से खुले मन्दिर के पट मन्दिर प्रश... Aaj Ka Rashifal | राशिफल दिनांक 22 जुलाई 2024 | जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे खरगोन बेड़ियां: महिला पर जानलेवा हमला करने वाले फरार आरोपी को बेड़िया पुलिस ने किया गिरफ्तार, भेजा जे... हंडिया : भगवान कुबेर की तपोभूमि पर गुरु आश्रमों में भक्ति भाव व श्रद्धा के साथ मनाया गया गुरु पूर्णि... सदबुद्धि यात्रा (हरदा ब्लास्ट पीड़ित द्वारा हरदा से हंडिया तक) अर्थ ग्रीन इनिशिटेटित के तहत किया गया वृक्षारोपण किया बैंक ऑफ बड़ौदा खातेगांव शाखा में मनाया गया 117 वाँ स्थापना दिवस खातेगांव: नगर के शक्ति केंद्र क्रमांक 3 के 6 मतदान केदो के पोलिंग एजेंट का सम्मान जैन समाजजनों ने की भव्य आगवानी: मुनिश्री वीरसागरजी महाराज ससंघ का सिद्धोदय सिद्धक्षेत्र में हुआ मंगल...

Big News : रियासी अटैक के बाद अमरनाथ यात्रा पर खतरे की संभावना को देख पुलिस ने 20 लोगो को लिया हिरासत में

मकड़ाई एक्सप्रेस 24 दिल्ली : पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह के कुछ मिनट पूर्व ही जम्मू के रियासी में तीर्थयात्रियों की बस पर हुए आतंकवादी हमले के बाद सरकार अब सक्रिय हो गई। आगामी 29 जून से 19 अगस्त चलने वाली अमरनाथ यात्रा को लेकर जम्मू-कश्मीर पुलिस ने पूरे राज्य के लिए सिक्योरिटी रिव्यू भी किया। पुलिस ने हर संवेदनशील स्थानों पर विशेष सुरक्षा की व्यवस्था की है। रियासी अटैक मामले मंे भी पुलिस ने 20 संदिग्ध लोगो केा हिरासत में लेकर पूछताछ की है।

पुलिस को शक है कि आतंकवादियों की मदद के लिए कोई ना कोई स्थानीय शख्स भी इस हमले में शामिल था, जो बैक हैंड से आतंकवादियों को सपोर्ट कर रहा था। इस मामले में जम्मू-कश्मीर पुलिसए सेना और सीआरपीएफ की संयुक्त जवानों की 11 टीमें जंगलों और पहाड़ों में फरार आतंकियों की तलाश कर रही हैं। इसके लिए हेलीकॉप्टर, ड्रोन और खोजी कुत्तों की भी मदद ली जा रही है।

MP News : 40 लाख लाओं और अपना पति ले जाओं पत्नि पहुंची पुलिस कांस्टेबल के अपहरण की अजीब कहानी

- Install Android App -

Don`t copy text!