ब्रेकिंग
टिमरनी: पंचायत सचिव संगठन अध्यक्ष बने रामशंकर चौहान, पंचायत भवनों पर शासन की जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी अंकित कराएं कलेक्टर श्री सिंह ने बैठक में दि... मकड़ाई एक्सप्रेस की खबर का हुआ असर,सरपंच सचिव ने शासकीय राशि का किया दुरुपयोग, भ्रष्टाचार के मामले ज... हरदा ब्लास्ट पीड़ितों को न्याय दो ! 23 फ़रवरी को घंटाघर चौक शांतिपूर्वक प्रदर्शन करेगा सर्वसमाज ब्र... मोदी सपोर्ट सेवा समिति हरदा कार्यकारिणी का हुआ गठन  Timrani sirali MLA: विधायक अभिजीत शाह की शासकीय विभागों में की जा रही उपेक्षा, ब्लाक कांग्रेस कमेटी ... Ladli bahna yojana:मुख्यमंत्री मोहन यादव बोले लाडली बहनों के खाते में 1 मार्च को आ जायेगा पैसा,कोई भ... Sirali harda: सिराली के इस भूमाफिया पर प्रशासन कब करेगा कार्यवाही? प्रथम दृष्टया रजिस्ट्री में हुई ध... Bhopal: आजाद अध्यापक शिक्षक संघ पदाधिकारियों की प्रांतीय बैठक 25 फरवरी को Harda News : 70 लाख गरीब आदिवासी के डकारने वाले मामले के तार मुख्य सरगना डिप्टी रेंजर सिंह से जुड़े...

Bullet EMI Yojana😱: ‘बुलेट क़िस्त योजना 2024’ इस योजना फ़ोन की कीमत में घर लाये बुलेट, जाने क्या करना होगा

बुलेट एक ऐसी गाड़ी जो सड़क से होकर गुजरे तो लोग देखे बिना नहीं रह सकते। इस गाड़ी की सवारी लोग शानो शौकत से करते है। हर एक व्यक्ति का सपना होता है की वो बुलेट गाड़ी खरीदे। लेकिन अब गरीब व्यक्ति भी अपने सपने पूरे कर सकता है। वो भी बुलेट गाड़ी खरीद कर अपने घर ला सकता है वो भी रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 गाड़ी। एक ऐसी बाइक है जो अपनी स्टाइलिश डिज़ाइन, दमदार इंजन और बेहतरीन माइलेज के लिए जानी जाती है। अगर आप इस नए साल में खुद को एक शानदार बाइक से गिफ्ट करना चाहते हैं, तो Royal Enfield Classic 350 आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है।

रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 की ऑन-रोड कीमत –

रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 की ऑन-रोड कीमत मॉडल और स्थान के आधार पर अलग-अलग हो सकती है। दिल्ली में, इस बाइक की ऑन-रोड कीमत ₹2,21,751 है। लेकिन नए साल के मौके पर, रॉयल एनफील्ड ने इस बाइक पर खास ऑफर दिया है। इस ऑफर के तहत, आप इस बाइक को ₹20,000 की डाउन पेमेंट के साथ ₹6,482 की मासिक ईएमआई पर खरीद सकते हैं। इस ऑफर के तहत, आपको ₹2,01,751 का बैंक लोन मिलेगा।

Royal Enfield Classic 350 का इंजन –

रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 में 346cc का सिंगल-सिलेंडर एयर-कूल्ड इंजन है जो 20.2 bhp की पावर और 27 Nm का टॉर्क पैदा करता है। यह इंजन 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है। इस इंजन की वजह से, यह बाइक शहर में भी और हाईवे पर भी शानदार प्रदर्शन करती है।

Royal Enfield Classic 350 का माइलेज –

रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 का माइलेज 37 kmpl तक है। यह माइलेज इस बाइक को एक किफायती विकल्प बनाता है। रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 को और भी खास बनाने के लिए, कंपनी आकर्षक छूट पर कई एक्सेसरीज़ प्रदान कर रही है। इन एक्सेसरीज़ में साइड बॉक्स, विंडस्क्रीन, हेडलाइट गार्ड आदि शामिल हैं।

यह भी पढ़े-

- Install Android App -

3 साल की मुफ्त सर्विसिंग वारंटी दे रही कम्पनी –

रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 पर कंपनी 3 साल की मुफ्त सर्विसिंग वारंटी दे रही है। यह वारंटी आपकी बाइक को लंबे समय तक अच्छी स्थिति में रखने में मदद करेगी। तो अगर आप इस नए साल में एक शानदार बाइक खरीदने का सोच रहे हैं, तो Royal Enfield Classic 350 आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प है। इस ऑफर के तहत, आप इस बाइक को कम कीमत में खरीद सकते हैं और साथ ही कई अन्य फायदे भी उठा सकते हैं।

Don`t copy text!