ब्रेकिंग
हरदा विधायक डॉ. दोगने द्वारा विधानसभा में उठाया एम.डी ड्रग्स एवं अवैध शराब का मुद्दा, पूर्ण तरह से प... Harda news: यातायात प्रभारी संदीप सुनेश ने स्कूली बच्चों को बताई यातायात पुलिस की कार्यप्रणाली, संके... सिवनी मालवा: सामाजिक कार्यकर्ताओं व समिति सदस्यों ने अपने जन्मदिन पर लगाए पौधे हरदा मप्र:मदिरा के अवैध विक्रय व संग्रहण के 6 प्रकरण दर्ज राजौरी जिले के एक गांव में आतंकवादियों द्वारा सुरक्षा चौकी पर गोलीबारी ,एक सैनिक घायल, अमरनाथ यात्रा... हरदा: एक बृक्ष १०० पुत्र समान कार्यक्रम हुआ आयोजित,वृक्ष मित्रों का हुआ सम्मान, युवा समाजसेवी पत्रका... खंडवा : कही शहर के नालों की सफाई मात्र खानापूर्ति तो नहीं? - शिवसेना खंडवा: सिंधी समाज का चालिहा पर्व 16 से समाजजन रखेंगे 40 दिन कठिन उपवास। इंदौर आईजी ने लिया एक्शन: पुलिस पुल पर कर रही अवैध वसूली, चौकी प्रभारी सहित चार निलंबित ,मोरटक्का प... मनावर: मंदिर के अंदर पुजारी ने किया प्रवेश तेंदुए ने किया पुजारी पर हमला, गंभीर घायल

Datia News गैंगरेप – छोटी बहन के साथ स्कूल से घर लौट रही 12वीं की छात्रा को 4 आरोेपियों ने जबरन घर मेें खींचकर किया गैंगरेप,आरोपियो में एक भाजपा नेेता बेटा

मकड़ाई एक्सप्रेस 24 दतिया ।उनाव में छोटी बहन के साथ स्कूल से घर लौट रही 12वीं की छात्रा को अगवा कर चार युवकों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पीड़िता ने जब शुक्रवार शाम को घर में फांसी लगाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया, तब छोटी बहन ने घटना के बारे में स्वजन को बताया और कहा कि उसके साथ भी छेड़छाड़ की गई।

घर आकर फांसी लगाकर खुदकुशी करने की कोशिश की

स्थानीय लोगों ने थाने पहुंचकर रात में विरोध प्रदर्शन किया। जिसके बाद पुलिस ने चारों आरोपितों के विरुद्ध दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज कर तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता की छोटी बहन ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि शुक्रवार को वह बहन के साथ स्कूल से घर लौट रही थी, तभी आरोपित उन्हें एक आरोपित के घर खींचकर ले गए। यहां आरोपितों ने नाबालिग से छेड़खानी की, वहीं बड़ी बहन को एक कमरे में ले गए। जहां उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। उधर घटना के बाद घर लौटने पर पीड़िता ने आत्महत्या करने का प्रयास किया तब उसने परिवार के सदस्यों को घटना के बारे में जानकारी दी।

आरोपियोे में भाजपा मंडलाध्यक्ष का बेेटा

पीड़िता को तत्काल परिवार के लोग झांसी लेकर पहुंचे जहां उसका उपचार किया गया। बाद में उसे जिला अस्पताल दतिया में भर्ती कराया गया। पुलिस ने घटना के तीन आरोपितों ध्रुव राय, आदित्य यादव, विक्की साहू को गिरफ्तार कर लिया है। अमन यादव फरार है। ध्रुव राय के पिता भज्जू राय उनाव भाजपा मंडल के अध्यक्ष हैं। एसपी प्रदीप शर्मा ने बताया कि पीड़िता अभी बयान देने की स्थिति में नहीं है। वहीं मेडीकल रिपोर्ट आना भी शेष है।

- Install Android App -

Don`t copy text!