ब्रेकिंग
ॐ कार भिलाला आदिवासी समाज संगठन की राणापुर ब्लॉक स्तरीय कार्यकारणी का हुआ गठन , ब्लाक अध्यक्ष यशवंत ... चोर ने हरदा कृषि उपज मंडी शेड से किसान की सोयाबीन से भरी ट्राली चोरी की, और सोयाबीन बेचने पहुंच गया।... गोलमाल है भाई सब कुछ गोलमाल : हंडिया उपसरपंच करवा रहे सरकारी जमीन पर कब्जा, महिला बोली 4 लाख खर्च कर... Aaj ka rashifal; आज दिनांक 18 अक्टूबर 2024 का राशिफल जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे हरदा सिराली: बाइक सवार युवकों ने 6 साल के मासूम को मारी टक्कर, मौके पर ही मौत ! परिवार में छाया मातम टिमरनी: संघ से जुड़े स्वर्गीय श्री शेषनारायण राठौर के निधन के बाद दिव्यांग बेटी के भाई बने कांग्रेस ... नर्मदापूरम : जिले के ग्राम कोटल्या खेड़ी बना शराबियों का अड्डा, गांव में कचरे के ढेर में शराब की खाल... सिवनी मालवा: न्यायालय के कंप्यूटर प्रिंटर मे घुसा साँप न्यायालय में मच गया हड़कंप, 20 मिनिट रुक गया ... सिवनी मालवा: नवरात्री में मंदिर मे महिला से छेड़छाड़ करने वाले आरोपी को भेजा जेल !  आरोपी भाजपा पिछड़ा ... हरदा: यातायात पुलिस ने नियमों का उल्लंघन करने वाले चालकों पर चालानी कार्यवाही की ! 20 वाहनों के चाला...

Harda News : पीएम मोदी ने ‘गैस सिलेंडर’ की कीमत पर 100 रुपये की कटौती का ऐलान किया

मकड़ाई एक्सप्रेस 24 हरदा। महिलाओ के मान सम्मान को लेकर पूरी दुनिया में 8 मार्च को अंर्तराष्ट्रीय महिला दिवस मनाया जाता है। इस अवसर पर देश की महिलाओं को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरफ से एक बड़ी सौगात मिली है।
प्रधानमंत्री मोदी ने शुक्रवार को घरेलू गैस सिलेंडर की कीमत में 100 रुपये की कटौती का ऐलान किया। यह फैसला पूरे देश में लागू होगा। एलपीजी गैस सिलेंडर की सभी वेबसाईट पर कटौती वाली कीमतों को अपडेट किया जा रहा है।