ब्रेकिंग
खंडवा: खानापूर्ति कब तक चलेगी शिक्षा विभाग: गणेश भावसार गोवंश का पूजन कर के गौवंश रक्षा का संकल्प लिया Aaj ka rashifal: आज दिनांक 15/07/2024 का राशिफल,जानिए आज क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे हरदा: प्रधानमंत्री कॉलेज ऑफ एक्सीलेंस का शुभारंभ कार्यक्रम संपन्न, हरदा विधायक दोगने पूर्व मंत्री प... हरदा: बलाही समाज की बेटियों को आत्मनिर्भर बनाने के लिए 18 कन्याओं को निशुल्क सिलाई मशीन वितरण की गई, श्री गणेश भावसार पालक महासंघ मध्यप्रदेश (रजि.) के खंडवा जिला अध्यक्ष नियुक्त हंडिया : आधा घंटा हुई झमाझम बारिश,मौसम हुआ सुहाना, Harda:एक पौधा मां के नाम" अभियान के तहत सर्किट हाउस परिसर में हुआ पौधारोपण, कलेक्टर श्री सिंह और अन्... Harda Big news: सोने चांदी के आभूषण चोरी करने वाले 03 आरोपी गिरफ्तार, 1 लाख 65 हजार के सोने चांदी के... सरकार की शिक्षा विभाग में लचर व्यवस्था आई सामने,जिला अधिकारी का पुतला दहन करेंगे अभाविप , दिया पुलिस...

हंडिया : हर्षोल्लास के साथ मनाया ईद उल फितर का पर्व, प्रशासन रहा सक्रिय

हंडिया : ईद उल फितर का पर्व गुरुवार को हर्षोल्लास के साथ मनाया गया।स्थानीय ईदगाह पर सुबह 9:00 बजे मुस्लिम भाइयों ने अमन चैन के लिए खुदा की इबादत कर नमाज पड़ी। इस दौरान लोगों में आपसी सद्भाव भाईचारगी व हर्षोल्लास साफ दिखाई दिया। ईदगाह पर मुस्लिम बंधुओ ने ईद की नमाज अता की। इसके बाद एक दूसरे को ईद की बधाइयां दी।साथ ही गले मिलने और दावतों का दौर शुरू हो गया।और हर तरफ ईद की सेवाईंया आपसी रिस्तों में मिठास घोलती नजर आई।

सुरक्षा यातायात व्यवस्था के तौर पर थाना प्रभारी मनोज सिंह के कुशल मार्गदर्शन में पुलिस प्रशासन द्वारा सुरक्षा के इंतजाम किए गए थे। ईदगाह पर राजस्व विभाग के अधिकारी भी नजर आए।त्योहार को लेकर छोटे बच्चों में भी कुछ ज्यादा ही उत्साह दिखाई दिया।

इसके बाद सभी अपने घर पहुंचे।बच्चों में अपने नन्हे दोस्तों के घर पहुंचने की उत्सुकता भी दिखाई दे रही थी।वही घरों बने पकवानों का भी लोगों ने जमकर लुत्फ़ उठाया।

प्रशाशन रहा सक्रिय : हंडिया में ईदगाह पर राजस्व तथा पुलिस विभाग की टीम मौजूद रही तहसीलदार आर के झरबड़े नायव तहसीलदार आशीष मिश्रा थाना प्रभारी मनोज सिंह पटवारी रमेश नाग सहित पुलिसकर्मी व कोटवार गण मौजूद थे।

______________

यह भी पढ़े –

- Install Android App -

Don`t copy text!